Instagram professionals bio and Facebook vip bio

 Instagram professionals bio and  Facebook vip bio  💥Live Life With Attitude.😎 👉100% Single 💎My Favourite Hero is SRK⚔️ ♦️━❖✥👑◈👑✥❖━♦️ 💙》MR. Perfect ♥️ 💙》Thinker⚡ 💙》Beliver😘 💙》No Attitude 😜 💙》Music Addicted😍 💙》Crazy Evil👻 💙》Respect For Girls😌 💙》Royal Entry ↪️ 20 January 🎂 ༒◥█◣V.I.P Account◢█◤༒ 😎SînGle 👉Wish Me 15 AUGUST🎂 🤓Simple Boy 🏍📸 hØlîC 💥I’m not Rich but I’m Royal 👑 👍Friends 😍lOveR❣️ █║▌█║▌║█║║█ 😘Insta LoVer 😍 💘мσм+Dad❤️My world💘 👉Single 100% 😭First CRY 🎂 9 NOVEMBER 🏍️KTM Lover 😘Love You Friends 🙏Respect Girl’s🙏 🥳Bindass ▌│█║▌║▌║© V.I.P Profile 👉Wish Me On 4 April🎂 😁FuLl PaGaL🙄 👑Single👑100%😂 ❣️Follow me ✌❤ #Don’t follow to #unfollow😡 💥Bindass💥 🅰🆃🆃🅸🆃🆄🅳🅴 ╔━━✦✦✦✦♥️✦✦✦✦━━╗ 🎶Music LoVer🥰 🤳Selfie Star📸 🚙BMW Lover 🎂Birthday 10 Nov🎂 🌹Mom + Dad 💖my world💝 😍Love You Friends💟 🙏Respect girl’s🙏 ╚━━✦✦✦✦♥️✦✦✦✦━━╝ 💥Live Life With Attitude.😎 👉100% Single 💎My Favourite Hero is SRK⚔️ ♦️━❖✥👑◈👑✥❖━♦️ 💙》MR. Perfect ♥️

Underworld: The Shelter: PvP Tips, Auto-Exploring, Fuel, And More in hindi. अंडरवर्ल्ड: द शेल्टर: PvP टिप्स, ऑटो-एक्सप्लोरिंग, फ्यूल, और बहुत कुछ

 भूमिगत: आश्रय, पीवीपी के लिए हमारे शीर्ष सुझावों पर एक नज़र डालें, जिसमें ऑटो-विस्फोट कैसे करें और ईंधन प्राप्त करें और सर्वश्रेष्ठ पीवीपी रैंकिंग कैसे बनें।



अंडरवर्ल्ड के बारे में हमारी आखिरी पोस्ट: शेल्टर गेम ने नए खिलाड़ियों और खेल की लड़ाई जीतने के लिए कुछ रणनीतियों के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका प्रदान की। इस लेख में, हम ऑटो-एक्सप्लोरिंग, पीवीपी लड़ाइयों, निवासियों के मूड को बेहतर बनाने के तरीके, ईंधन प्राप्त करने के तरीके और बहुत कुछ पर चर्चा करेंगे। इस विषय पर हमारा पिछला ब्लॉग यहाँ पढ़ें। चलो शुरू हो जाओ!



हम निवासियों की खुशी कैसे बढ़ा सकते हैं?


यदि आप क्षेत्र के अपने निवासियों की खुशी को 100% तक बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको इन पहलुओं से अवगत होना चाहिए ये हैं:


लिविंग बोनस 40% खुशी इससे प्रभावित हुई


स्वास्थ्य बोनस खुशी का 10 प्रतिशत इससे प्रभावित होता है


सोचने की क्षमता-इस से प्रभावित खुशी का 20%


सुविधा बोनस, खुशी का 30%, इससे प्रभावित


इच्छा दंड-यह वहाँ रहने वाले व्यक्ति की संतुष्टि को कम करता है


यदि आप निवासी पर प्रदर्शित क्रोध इमोटिकॉन को देखते हैं, तो निवासी को इच्छा दंड से पीड़ित किया गया है, जिससे खुशी कम हो गई है। अन्य चीजें आपके हाथ में हैं। निम्नलिखित सबसे सामान्य कारण हैं:


स्वास्थ्य बोनस को सक्रिय करने के लिए निवासी के स्वास्थ्य को पुनर्स्थापित करें


निवासी को एप्टीट्यूड बोनस प्राप्त करने के लिए सही सुविधा के लिए भेजा जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप खनन क्षमताओं वाले निवासियों को खदान सुविधा में भेजते हैं, तो आप उनकी संतुष्टि में सुधार करेंगे।


निवासी की इच्छा को पूरा करके खुशी के लिए दंड को कम करें। टैप करें निवासी> समतल करने के लिए बटन के नीचे। आप इच्छा की समीक्षा कर सकते हैं।


आप सुविधा में सुधार करके सुविधा पर बोनस बढ़ा सकते हैं।


खुशी का प्रभाव


यह परीक्षण करने के तरीके के उत्पादन को बढ़ाता है: यदि आप समान निवासियों (एक पथिक क्षमता के साथ और दूसरा खनन क्षमता के साथ) को खनिकों की झोपड़ी में भेजते हैं। आप उत्पादन दर में अंतर को स्पष्ट रूप से समझ पाएंगे। एक निवासी जो खनन कर रहा है वह अधिक एन सिक्के पैदा करता है।


यह अंडरवर्ल्ड आश्रय की खुशी के लिए है।


मैं ऑटो-एक्सप्लोर कैसे करूं?


ज़ोन के अंतिम चरण में बॉस को हराने के बाद, आप ऑटो-एक्सप्लोर मोड तक पहुँच सकेंगे। आप इस मोड में हैं, यह आवश्यक है ईंधन और सोने के सिक्कों की एक निश्चित संख्या की आवश्यकता होगी। आप किसी भी मिशन के सदस्य को भेज सकते हैं और वे आपकी ओर से वस्तुओं का ध्यान रखेंगे। (इसमें कुछ समय लगेगा) ।


मानचित्र स्क्रीन पर नेविगेट करें और क्षेत्र के नाम के नीचे ऑटो-एक्सप्लोर आइकन दबाएँ। फिर पुष्टि करें। मानचित्र पर लौटें; आपको ट्रैक एक्सप्लोरेशन बटन दिखाई देगा। ऑटो-एक्सप्लोर सुविधा की प्रगति का पालन करने के लिए इसे टैप करें।


बिस्तर पर जाने से पहले, आपको अपने परिवार के किसी एक सदस्य को ऑटो-एक्सप्लोरेशन में इस साहसिक कार्य पर भेजना चाहिए।


अंडरवर्ल्ड द शेल्टर गेम में ईंधन कैसे प्राप्त करें?


अपने खिलाड़ियों को ऑटो-एक्सप्लोरेशन यात्रा पर भेजने के लिए आपको ईंधन की आवश्यकता होगी। यदि आप इस खेल को खेलना शुरू कर रहे हैं, तो आप खुद से पूछ सकते हैं कि ईंधन प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? आप वस्तुओं में व्यापार करके ऊर्जा प्राप्त कर सकते हैं। मेनू बटन पर क्लिक करें, फिर इन्वेंट्री (बॉक्स आइकन) और फिर ईधन बटन दबाएँ। आइटम चुनें (+कहने वाले आइकन को दबाकर) और रिचार्ज पर दबाएँ। दुर्लभ (नीली) अल्ट्रा-कीमत वाली चीजों के बजाय इस काम के लिए डायनामाइट थर्मामीटर, लाइट बल्ब गियर और कई अन्य सामान्य वस्तुओं को छोड़ दें।


यदि आपकी इन्वेंट्री ओवरफ्लो हो रही है, तो यह जल्द से जल्द कार्यवाही करने का एक अच्छा कारण है।


यह अंडरवर्ल्ड के लिए है: शेल्टर ऑटो-एक्सप्लोरेशन।


आश्रय: अंडरवर्ल्ड पीवीपी, पीवीपी युक्तियाँ और रणनीतियाँ


जब आप पीवीपी के मोड में खेलते हैं, तो आप अपने शीर्ष पांच खिलाड़ियों को दुश्मन के आधार पर घुसपैठ करने के लिए भेजेंगे। यदि आप सफल होते हैं, तो आप दुश्मन के खजाने से एन सिक्के और कुछ वस्तुओं को चुरा सकते हैं। इसके अलावा, आप युद्ध के बिंदु अर्जित करेंगे, जिससे आपकी रैंक में सुधार होगा।


हालांकि, विफलता लड़ाई के बिंदुओं को कम कर देगी, जो बदले में, आपकी रैंक को कम करती है। इसके अलावा, आप एन सिक्कों को बर्बाद कर देंगे जो आपने युद्ध खोज पर खर्च किए थे। जब आप उच्च ग्रेड प्राप्त करते हैं तो लागत बढ़ जाती है।


पूरे आधार को जीवित रखना


पहला नियम पीवीपी मोड में नहीं खेलना है यदि आपके पास निम्न-स्तरीय खिलाड़ी है। शीर्ष पांच सबसे कुशल निवासियों के स्तर को बढ़ाएं (उत्कृष्ट कॉन, डेक्स, एसटीआर, लक, एचपी और आरपी आँकड़े। और उपलब्ध सर्वोत्तम वस्तुओं से लैस; दुर्लभ (आर) या अल्ट्रा (यू) । आप बॉस को हराने के बाद चेस्ट (म्यूटेंट चेस्ट) के अंदर इन शीर्ष वस्तुओं को प्राप्त कर सकते हैं और एक चुनौती-इनाम प्राप्त कर सकते हैं) ।


चुनौतीपूर्ण मोड स्तरों या यहाँ तक कि उत्परिवर्ती चेस्ट में उच्च-रैंक (2.5% से ऊपर) निवासी हैं। आप सभी सेट होने के बाद, पीवीपी के मोड में जाएँ और अपने दुश्मन के आधार की तलाश करें। जब आपके प्रतिद्वंद्वी का गेट स्तर बहुत अधिक हो तो हमले के बटन को दबाने के लिए प्रतीक्षा करें। चारों ओर देखें और एक प्रतिद्वंद्वी खोजें जो संतुलित हो और जिसमें गुणवत्ता की लूट हो।


यदि आपकी टीम दुश्मन के आश्रय द्वार को नीचे ले जाने में सफल होती है, तो आप लड़ाई जीत पाएंगे।


आश्रय की सुरक्षा—टिप्स


अन्य लोग आपकी तरह ही आपके घर में घुस सकते हैं और एन सिक्के, आपके स्टैश से मूल्यवान वस्तुएँ ले सकते हैं। यदि आप एन सिक्के की वस्तुओं को खोना नहीं चाहते हैं, तो गेट में सुधार करें और गेट की सुरक्षा के लिए अपने सबसे मूल्यवान निवासियों में से एक को भेजें। आश्रय के बाईं ओर प्रवेश द्वार दबाएँ और अपग्रेड करें। अपग्रेड गेट के स्थायित्व और स्लॉट में सुधार करता है। दुश्मनों के लिए उच्च स्थायित्व वाले प्रवेश द्वार को नुकसान पहुँचाना भी मुश्किल है।


क्या पीवीपी खेलने लायक है?


यह आपके दुश्मन के आधार को खोजने के लिए सोने के सिक्कों की एक बड़ी राशि है। हालांकि, इस निवेश की तुलना में पुरस्कार कम उपयुक्त हो सकते हैं। तो, क्या पीवीपी सार्थक है? यह निश्चित रूप से है, यदि आप विजय के माध्यम से अधिक युद्ध अंक प्राप्त करके रैंक कर सकते हैं।


सप्ताह के अंत में, आप घन नाभिक, भारी मात्रा में सोने के सिक्के, उपकरण बक्से, उत्परिवर्ती कंटेनर और बहुत कुछ जैसे प्रीमियम आइटम प्राप्त कर सकते हैं। पीवीपी मेनू पर जाएँ और आप अपनी रैंक की जांच करने में सक्षम होंगे, शेष समय अगले सीज़न की लड़ाई के बिंदु तक, प्रतिशत और अन्य विवरण जीतें। इसलिए, यदि आप मुफ्त क्यूब्स, शीर्ष उपकरण या उच्च-रैंक म्यूटेंट की तलाश में हैं, तो पीवीपी खेलकर अपनी रैंकिंग में सुधार करना जारी रखें।


रैंक 1-200 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, बॉस क्रेट


रैंक 2-100 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, बॉस क्रेट


रैंक 3-50 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, बॉस क्रेट


रैंक (4-10) -30 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, उपकरण क्रेट


रैंक (11-50) -20 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, उपकरण क्रेट


रैंक (51-100) -10 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, उपकरण


रैंक (101-500) -5 पी क्यूब्स, न्यूक्लियम, उत्परिवर्ती क्रेट


रैंक (501-5000) -एन सिक्के, न्यूक्लियम, उत्परिवर्ती


रैंक (501-10000) -एन सिक्के, न्यूक्लियम


यह अंडरवर्ल्ड के रूप में पीवीपी के लिए एक आश्रय गाइड के रूप में समाप्त होता है।


============================================================


निशुल्क औज़ार से एक बार में केवल 10000 अक्षर प्रूफ़-रीड किए जा सकते हैं।


इससे अधिक की अपनी आवश्यकता के लिये techwelkin AT gmail DOT com पर सम्पर्क करें।


============================================================

Comments